सबका साथ-सबका विकास नारा नहीं हमारा मूल मंत्र है : विधायक दीपक मंगला

पलवल, 08 सितंबर। विधायक दीपक मंगला ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास सिर्फ नारा नहीं हैं, अपितु यह मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार का मूल मंत्र है। यह उद्गार विधायक दीपक मंगला ने शुक्रवार को गांव अकबरपुर डकोरा में चौपाल का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किए। इस चौपाल का निर्माण लगभग 8 लाख रुपए की लागत से किया गया है।
विधायक दीपक मंगला ने अपने संबोधन में कहा कि आज पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा है। जब भारत जी-20 के अध्यक्ष के रूप में विश्व की महाशक्तियों के सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है। वसुधैव कुटुम्बकम, जिसका लोगो है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में हम यह उपलब्धि हासिल कर पाए हैं। विश्व पटल पर हमारे देश की छवि एक उन्नतिशील व ताकतवर देश के रूप में उभर रही है।
इस दौरान पर अकबरपुर डकोरा गांव के वर्तमान सरपंच सुंदर ने भाजपा की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए अपने साथियों सहित भाजपा ज्वाइन की, जिन्हें पटका पहनाकर विधायक दीपक मंगला ने विधिवत रूप से पार्टी में शामिल करवाया।
इस अवसर पर पूर्व सरपंच मुकेश वाल्मीकी, ताराका के सरपंच अशोक, खेडला के पूर्व सरपंच राजू, पलवल निगरानी समिति के पूर्व चेयरमैन मुकेश सिंगला, रणवीर सिंह मनोज, हरेंद्र तेवतिया, यशपाल, मेघश्याम शर्मा सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here