फरीदाबाद: थाना आदर्श नगर पुलिस ने परचूने की दुकान में चोरी करने वाले आरोपियो को सी.सी.टी.वी. कैमरे की मद्द से गिरफ्तार किया है।

थाना आदर्श नगर पुलिस टीम ने परचून की दुकान मे चोरी करने वाले 2 आरोपीयो को सी.सी.टी.वी. कैमरे की मदद से धर दबोचा अपराधी पहले भी चोरी की घटना को दे चुके है अन्जाम। फरीदाबाद: थाना आदर्श नगर पुलिस ने परचूने की दुकान में चोरी करने वाले आरोपियो को सी.सी.टी.वी. कैमरे की मद्द से गिरफ्तार किया है।

प्रबन्धक अफसर ने बताया कि बंटी सैनी निवासी उंचा गांव बल्लबगढ़ ने थाना मे आकर एक लिखित दरखास्त पेश की थी जिसमें उसने बताया कि उसकी दुकान में चोरी हो गई है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश जारी कर दी थी।

आदर्श नगर थाना पुलिस टीम ने जांच करते हुए आस पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किये।

सीसीटीवी कैमरा के जरिए आरोपियों की पहचान की गई। जिसके उपरांत आरोपी तुलाराम व रोहित निवासी अंबेडकर बस्ती उंचा गांव बल्लबगढ़ को दबोचा गया। आदर्श नगर थाना पुलिस ने उपरोक्त आरोपियो को आरोपियो के घर से चोरी शुदा सामान सहित गिरफ्तार किया है। पूछताछ मे पता चला की आरोपियो ने पहले भी एक चोरी की घटना को अंजाम दे रखा है जिस पर थाना आदर्श नगर मे मुकदमा दर्ज है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया की आज आरोपियो को पेश अदालत कर जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here