कोविड-19 स्किलिंग कार्यक्रम करेगा महिलाओं को जागरूक : सी एम जी जीए रूपाला सक्सेना

??????

फरीदाबाद, 05 नवंबर। महिलाओं को कोविड-19 के लिए जागरूक करने हेतु जिला प्रशासन द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को जिला प्रशासन द्वारा लघु सचिवालय में महिला एवं बाल विकास विभाग और वाधवानी फाउंडेशन ने सहायता कोविड-19 स्किलिंग प्रोग्राम का आयोजन किया।
सीएमजीजीए रूपाला सक्सेना ने बताया कि यह ऑनलाइन कोर्स पूरे दुनिया में फैली बिमारी कोविड-19 के बारे में संपूर्ण जानकारी देता है। उन्होंने बताया कि इस कोर्स में कोविड-19 या नोवेल कोरोनावायरस की मूल बातें, इन्फेक्शन से बचने के लिए खुद की देखभाल और मरीजों की देखभाल उचित ढंग से करने के तरीके शामिल हैं। उन्होंने बताया कि यह जागरूकता प्रोग्राम फ्रंटलाइन वर्कर आने वाले त्योहारों में कैसे अपनी सुरक्षा करें इस बात को ध्यान में रख कर आयोजित किया गया है। इसे www.wfglobal.org/sahayata-skilling-program/ पर जाकर नि:शुल्क किया जा सकता है।
सहायता कोविड-19 स्किलिंग प्रोग्राम में जिला कार्यक्रम अधिकारी अनीता शर्मा, महिला एवं बाल विकास अधिकारी शकुंतला रखेजा, मीरा, अनिता गाभा, वाधवानी फाउंडेशन के एसोसिएट डायरेक्टर विक्रांत चंदेला और सभी ब्लॉक्स की सुपरवाइसर्स ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here