डालसा द्वारा विभिन्न स्तर पर जागरूकता शिविर आयोजित: सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे

फरीदाबाद, 12 दिसंबर। सीजेएम कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मंगलेश कुमार चौबे ने बताया कि जिला सत्र न्यायाधीश कम् चैयरमैन डालसा के दिशानिर्देश में विभिन्न स्थानों पर जागरूकता शिविर आयोजित किए गए।

  सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे ने बताया कि मौलिक कर्तव्यों एवं लोक अदालत पर आधारित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कौरली में जागरूकता शिविर आयोजित किया गया। इसके अलावा असंगठित श्रमिकों को भोजन का वितरण जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा सामाजिक न्याय अधिकार समिति के सहयोग से पूरी सब्जी से युक्त श्रम चौक, बड़खल फ्लाईओवर, सेक्टर-19 के पास असंगठित मजदूरों को भोजन कराया और वितरित किया गया।

 इसी कड़ी में सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे ने बताया कि शुक्रवार को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय और सेक्टर-12 न्यायिक परिसर में मानवाधिकार दिवस पर मौलिक अधिकार और मौलिक कर्तव्य पर आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत पर आधारित लोगों को जागरूक करते हुए पैनल अधिवक्ताओं द्वारा विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई।

 उन्होंने बताया गतिविधियां शुक्रवार और शनिवार की गतिविधियों के दौरान 195 लोग लाभान्वित हुए और यहां पर पैनल अधिवक्ता अर्चना गोयल, रामवीर सिंह भाटी, अनिल गुप्ता, लखीराम गगन अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here